पटना : मुख्यमंत्री नीतीश ने पत्रकारों से बात करते हुए साफ कह दिया कि राजद नेता जो दावा कर रहे हैं वो सब बेबुनियाद हैं. इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं दिख रही है. वहीं राजद नेताओं का कहना हैै जदयू के विधायक पार्टी छोड़कर राजद में शामिल होना चाहते हैं, वह भाजपा की कार्यशैली को पसंद नहीं करते.

बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश ने पत्रकारों से बात करते हुए साफ कह दिया कि राजद नेता जो दवा कर रहे हैं वो सब बेबुनियाद हैं. इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं दिख रही है. वहीं राजद नेताओं का कहना हैै जदयू के विधायक पार्टी छोड़कर राजद में शामिल होना चाहते हैं, वह भाजपा की कार्यशैली को पसंद नहीं करते.

बुधवार पटना के जलाश्य के भ्रमण के लिए निकले सीएम नीतीश कुमारे से पत्रकारों ने पूछा कि दावा किया जा रहा है जदयू के 17 विधायक पार्टी छोड़कर राजद में जाना चाहते है तो उन्होंने जवाब दिया कि राजद नेताओं के दावे बेवुनियाद है. वहीं दूसरी तरफ अब राजद ने भी कह दिया है कि यह श्याम रजक की निजी राय है. पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं है. राजद के नेता ने दो दिन पहले उदय नारायण चौधरी और विजय प्रकाश ने कहा था कि वो नीतीश कुमार को सीएम उम्मीदवार बनाने का ऑफर दिया था. 

बता दें कि राजद नेता श्याम रजक ने कहा था कि जदयू के 17 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं उन्हें सदस्यता गंवाने के डर से एक बार पार्टी छोड़ने के लिए मना किया गया है. लेकिन खुद की पार्टी और सीएम ने भी इस पर कहा है कि ये सब दावे आधारहीन हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here