दुनिया में सबसे अनमोल और खास रिश्ता मां-बेटे के बीच का होता है। जहां मां अपने जिगर के टुकड़े की हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जरूरतों का ध्यान रखती है। वक्त आने पर वह अपनी जान तक लाल के लिए न्यौछावर कर देती है। लेकिन स्पेन के मैड्रिड से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे आप कहेंगे कि यह कोई बेटा नहीं बल्कि एक जानवर ही कर सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पेन के मैड्रिड से मां की हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक दरिंदे ने अपनी मां के कम से कम हजार टुकड़े कर दिए और उनमें से कुछ को खा गया। शख्स ने बाद में खाने के लिए भी मां के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था।

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के एक दिन पहले शख्स की उसकी मां से किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी। इस बात से वह बहुत नाराज था. फिर अगले दिन उसने दो चाकू लिए और अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। उसने अपनी मां की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए।

वारदात की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी के फ्रिज से बॉडी के टुकड़े बरामद किए। आरोपी ने बॉडी के कुछ टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में भरकर डस्टबिन में भी फेंका था।

बता दें कि पुलिस ने 28 साल के आरोपी युवक को फरवरी, 2019 में अरेस्ट किया। जिसके बाद अप्रैल, 2021 तक कोर्ट में उसका ट्रायल चला। फिर कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 15 साल की सजा सुनाई। इसके अलावा उसके ऊपर 73 हजार डॉलर यानी करीब 53 लाख 80 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

आरोपी के वकील ने कोर्ट में बताया कि शख्स मानसिक रूप से बीमार है लेकिन बेंच ने उनकी इस दलील को खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि इस गुनाह को माफ नहीं किया जा सकता है। उसे किसी तरह की छूट नहीं दी जा सकती है।

36 COMMENTS

  1. Good day very nice blog!! Guy .. Excellent .. Superb .. I’ll bookmark your website and take the feeds alsoKI am glad to seek out a lot of useful information here within the post, we want work out more strategies in this regard, thanks for sharing. . . . . .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here