टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में मीडिया से बातचीत का सिलसिला देखने को मिला। इसमें राखी सावंत ने रितेश संग शादी और गेम प्लान को लेकर खुलकर बात की। राखी सावंत से जब पूछा गया कि वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं, या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? तो इस पर राखी ने बताया कि उन्होंने शादी तो की है, लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है। 

राखी ने कहा, “मैं शादीशुदा महिला हूं। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। मेरे जीवन में कुछ समस्याएं थीं, जिसकी वजह से मुझे शादी करनी पड़ी। जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की। भारत का एक प्रसिद्ध व्यक्ति है, जिसने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा। पर मैंने इसके बारे में कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की। यहां तक कि अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी तो वह मुझे शो से बाहर निकाल देगा।”

राखी आगे कहती हैं कि मेरे पति रितेश का इसमें कोई गुनाह नहीं है। मैंने रितेश से कहा कि मेरे से शादी कर लो। मैंने न उसे देखा, न उससे बात की, बस उसका बैंक बैलेंस देखा। मैं अपने पति को धोखा नहीं दे रही हूं। अगर मेरा दिल अभिनव शुक्ला के लिए धकड़ता है तो मैं क्या करूं?  मैंने जब रितेश से कहा कि मैं एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं, क्योंकि मैं बॉलीवुड से जुड़ी हूं तो उन्होंने मना कर दिया। उन्हें लगता है कि उन्हें बेइज्जती सहनी पड़ेगी और बिजनेस को नुकसान झेलना पड़ेगा, अगर शादी के बारे में बताया तो। इससे अच्छा है कि डिवोर्स ले लेते हैं और ऐसे में मैंने चुप्पी साध ली थी। 

3 COMMENTS

  1. I’ve been absent for some time, but now I remember why I used to love this website. Thank you, I will try and check back more frequently. How frequently you update your web site?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here