अजय पंडिता की हत्या पर कंगना ने सेक्युलरो पर साधा निशाना

कश्मीर में जब से आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की हत्या की है, घाटी में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। लोग इसे 1990 में कश्मीरी पंडितों को घाटी से भगाने की कवायद से जोड रहे हैं। देश में फिर कश्मीरी पंडितों के मुद्दे ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अजय पंडिता की हत्या पर नाराजगी व्यक्त करते हुए बॉलीवुड को भी आड़े हाथों लिया है।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर तीखा हमला किया है। कंगना रनौत ने कश्मीरी पंडित की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि सेक्युलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब क्यों चुप हो गए हैं ? कंगना ने एक प्लेकॉर्ड के जरिए बॉलीवुड की सलेक्टिव अप्रोच पर भी गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस के मुताबिक कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं।

पीएम मोदी से कश्मीरी पंडितों की वापसी की लगाई गुहार

कंगना रनौत ने वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भी एक मांग रखी है। एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों की फिर घाटी में वापसी की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस की माने तो सभी कश्मीरी पंडितों को अपनी जमीन फिर मिलनी चाहिए और घाटी में हिंदू धर्म की स्थापना होनी चाहिए।

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वैसे कंगना रनौत ने इससे पहले भी कई मुद्दों पर बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here