पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के लिए साल 2020 बदलाव का वर्ष रहा है। सिंगर का कहना है कि 2020 उनके लिए ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा है और इस दौरान उन्होंने अपना वजन 15 किलो कम कर लिया है। ‘लाहौर’ म्यूजिक के सिंगर गुरु रंधावा ने कहा कि साल 2020 हम लोगों के लिए बहुत सी चुनौतियां लेकर आया था। हम आगे बढ़ ही रहे थे कि कोरोना महामारी का संकट आ गया था। हालांकि उनके लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। गुरु रंधावा ने कहा कि फिलहाल वह अपने नए म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने वजन को 15 किलो घटा लिया है। 

गुरु रंधावा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘साल 2020 मेरे लिए ट्रांसफॉर्मेशन का वर्ष रहा है। उम्मीद है कि इस सिलसिले को मैं 2021 में भी कायम रख पाऊंगा। उम्मीद है कि जल्दी ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा और एक कलाकार के तौर पर हम पहले की तरह लाइव परफॉर्मेंस दे पाएंगे। मैं जल्दी ही शो करने और म्यूजिक अल्बम रिलीज करने पर ध्यान दे रहा हूं। फिलहाल हम नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं। उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। मैं इसे लेकर काफी रोमांचित हूं।’ हाल ही में गुरु रंधावा का गाना मेहंदी वाले हाथ रिलीज हुआ था। इस गाने में गुरु रंधावा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी भी नजर आ रही हैं।

गुरु रंधावा का ब्लैकमेल मूवी में भी गा चुके हैं। 2012 से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाले गुरु रंधावा को हिंदी मीडियम, सिमरन, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, दिल जंगली, बधाई हो, साहो, अर्जुन पटियाला जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। गुरु रंधावा का असली नाम गुरशरमजोत सिंह रंधावा है। पंजाब के गुरदासपुर जिले में जन्मे रंधावा ने करियर की शुरुआत अपने जिले में छोटे-छोटे आयोजनों में गाने से की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में शो करने शुरू किए और तेजी से लोकप्रिय हुए। गुरु रंधावा के तौर पर उन्होंने अपना प्रोफेशनल नाम रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here