लंका थाने की इस पुलिस चौकी से महज़ 500 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

वाराणसी। योगी सरकार ने बड़े गैंगस्टर्स और हिस्ट्रीशीटर्स पर तो नकेल कस ली है लेकिन छुटभैये, मनचले, झप्पटेबाज़ शोहदो की कारस्तानियां अब भी बदस्तूर जारी हैं। ताज़ातरीन वाकया लंका थाना क्षेत्र के बालाजी नगर कॉलोनी का है जहां रात में खाने के बाद घर के बाहर टहल रही महिला के गले से बाइक सवार झपट्टेबाजों ने चेन उड़ा दिया।

घर के सामने ही टहल रही थी

दरअसल, बिहार के रहने वाले राजमणि मिश्रा की पत्नी सरोज मिश्रा सामनेघाट स्थित बालाजी नगर कॉलोनी में किराए पर रहती हैं। मंगलवार की रात तकरीबन 9 बजे खाना खाने के बाद पड़ोस की महिलाओं के साथ घर के सामने वह टहल रही थीं।

लुटेरों से जूझ गई मर्दानियाँ

बाइक सवार दो झपट्टेबाज पीछे से आकर गले से चेन छिनने लगे। सरोज के साथ अन्य महिलाएं साहस दिखाते हुए लुटेरों से जूझ गईं। अपने को फंसता देखकर दोनों आधा चेन जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये थी, को लेकर फरार हो गए। सरोज ने मामले की जानकारी पति राजमणि को दी। राजमणि के बताने पर नगवा चौकी प्रभारी घटनास्थल पर आए।

कॉलोनी की महिलाओं ने पुलिस वालों पर लगाये लापरवाही के संगीन आरोप

नगवां पुलिस चौकी से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित बालाजी नगर कॉलोनी में सरेराह घटना होने से कॉलोनी में रहने वालों लोगों में गुस्सा है। कॉलोनी में रहने वाली इंद्रावती देवी, आरती सिंह और गीता कश्यप ने बताया कि हिंदी फिल्मों की तरह यहां भी पुलिस वारदात होने के बाद ही दिखाई पड़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here