नगर प्रतिनिधि

वाराणसी। बुधवार को विश्वनाथ नगरी मे सम्पूर्ण बंदी के बावजूद हालात संभलने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना का कहर यहाँ लगातार जारी है। यह वायरस अपना पैर पसारते हुए लोगों को अपनी चपेट में लेना जारी रखे हुआ है। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के लिए यह चिंता का सबब बन चुका है। शहर में कोरोना के आज और 3 नए मामले सामने आए हैं। मढौली का अमेरिका से लौटा दवा व्यवसायी जी का जंजाल बन गया है। उसकी तुलना जमातियो से की जाने लगी है। वह अपने परिवार सहित न जाने कितनों को संक्रमित कर चुका है और न जाने कितने और होने वाले हैं

जि‍लाधि‍कारी कौशल राज शर्मा के अनुसार बुधवार को जो करोना पॉजि‍टि‍व केस और मि‍ले है वे तीनों सप्तसागर दवा मंडी के सबसे पहले पॉजिटिव पाए गए इसी दवा व्यापारी के संपर्क के कारण टेस्टिंग के लिए आए थे।

इनमें महमूरगंज के 43 वर्षीय एक दवा व्यवसाई हैं जो वाराणसी से दवाई खरीद कर बिहार में सप्लाई करते हैं।

दूसरे पुराने व्यवसायी के मंडी में ही पड़ोस के दुकानदार हैं। इनकी आयु 25 वर्ष हैं और ये मैदागिन के रहने वाले हैं।

तीसरे 29 वर्षीय सप्त सागर मंडी में एक दुकान में काम करने वाले कर्मचारी हैं। ये छोटी पियरी चौक के रहने वाले हैं।

ये लोग पुराने पॉजिटिव व्यवसायी से कांटेक्ट के कारण सैंपलिंग के लिये आये थे आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

मामले की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन की टीम प्रभावित इलाकों में पहुंच गई है और उन इलाकों को भी हॉटस्पॉट जोन में शामिल किया जा रहा है। बीएचयू से आई रिपोर्ट के अनुसार मामले की पुष्टि हुई है। यहां कोरोना ने हैट्रिक लगाने के बाद 1 दिन का विराम लिया था। जिसके बाद सोमवार को एक साथ कोरोना के 15 नए मामले सामने आए थे। जि‍ले में कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीजों की संख्‍या 52 हो चुकी है। इनमे आठ ठीक हो चुके हैं और 43 एक्टिव केस हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here