नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है । फिल्म को दो झटके लगे पहला तो यह कि ‘तानाजी’ के सामने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में छपाक काफी पिछड़ भी गई है। पहले दिन के आंकड़ों में ‘छपाक’ ने तकरीबन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं ‘तानाजी’ इस रेस में आगे निकल गई । तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ‘तानाजी’ ने किया है। इस खराब ओपनिंग के बाद  दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट प्रमोशन के कई कार्यक्रमों को रद कर दिया। दूसरा झटका फिल्म को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया। 

कोर्ट ने  आदेश मे कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग 15 जनवरी के बाद रोक दी जाएगी अगर निर्माताओं ने लक्ष्मी की वकील अपूर्णा भट्ट को क्रेडिट नहीं दी। हाई कोर्ट ने इसके लिए चार दिन की मोहलथ दी है।

आज सुुुबह मुंबई में मेगाप्लेक्स लांच के कार्यक्रम में दीपिका पदुकोण को आना था। यह पोस्ट प्रमोशन स्ट्रेटजी के प्लान के अंतर्गत था।  जिस तरह की अपेक्षाएं थी फिल्म को उतनी ओपनिंग न मिलने के चलते दीपिका कार्यक्रम के लिए नहीं आई।  

हालांकि दीपिका या उनकी टीम इस मामले में कोई बात नहीं कर रही है। लेकिन विपरीत परिस्थितियों के तहत इस कार्यक्रम को रद करने की बात उनकी टीम की ओर से की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर लगातार ‘छपाक’ और ‘तानाजी’ को लेकर गरमा गरमी ट्विटर वार् चल रही थी। जबसे दीपिका पादुकोण जेएनयू में जाकर प्रोटेस्टर्स के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े होकर आई थी। पहले दिन की बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर लोगों की नाराजगी नजर भी आ रही है। हालांकि फिल्ममेकर्स इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित थे। उनका मानना था कि फिल्म को एक अच्छी बड़ी ओपनिंग मिलेगी,  मौजूदा आंकड़ों में कहीं भी नजर नहीं आती। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here