अभी पिशाच मोचन के गद्दीदार की सपत्नीक हत्या की राख ठंडी भी नहीं हुई थी कि वाराणसी सदर तहसील में बस मालिक को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया।

उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी काशी लगता है गुन्डा नगरी मे तब्दील हो चुकी है । यहाँ आपराधिक घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

इसी क्रम में सदर तहसील में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने सारनाथ निवासी नितेश सिंह बबलू की गोली मारकर हत्या जघन्य वादात से पुलिस को चुनौती दे डाली।

हमलावरों ने नितेश को आठ गोलियां मारी। नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। नितेश को अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालने का मौका तक नहीं मिल सका।

इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आईजी विजय मीणा व एसएसपी आनन्द कुलकर्णी समेत कई थाने की फोर्स ने मौके पर पहुँचकर इस  हत्‍याकान्ड की छानबीन शुरू कर दी है। हत्‍या के पीछे के कारणों को खंगाला जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सारनाथ के लोहिया नगर निवासी ठेकेदार नितेश सिंह उर्फ बबलू किसी काम से सदर तहसील में आए थे। जहां वह अपनी फार्च्यूनर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे ही थे कि तभी अचानक से पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here