बंगाल मे तत्काल राष्ट्रपति शासन की माँग

मुख्य नगर संवाददाता

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद ज़िले में विजयादशमी के दिन घर में शिक्षक, उनकी गर्भवती पत्‍‌नी और आठ वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से नृशंस हत्या के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने मंगलवार को शास्त्री घाट पर धरना-प्रदर्शन किया।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) व बजरंग दल ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। वहीं, घटना के विरोध में धरना-प्रदर्शन करने के साथ राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। 

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में इस हत्या को लेकर विहिप के महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने ममता बनर्जी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस जघन्य हत्याकांड में राज्य की कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति नजर आती है। उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की।

बजरंग दल काशी महानगर के संयोजक निखिल त्रिपाठी ‘रुद्र’ ने इस तिहरे हत्याकांड को लेकर पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। रुद्र ने कहा कि इस जघन्यहत्याकांड में राज्य की कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति नजर आती है। 

विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारियों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किए जाने की स्थिति में राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है। धरना-प्रदर्शन में विहिप के महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह, बजरंग दल महानगर संयोजक निखिल त्रिपाठी ‘रुद्र’, आंनद सिंह, सत्येंद्र सिंह, दिव्यांशु, धीरज सिंह, राजन तिवारी, मनोज मौर्या, विजय शंकर उपाध्याय, दिनेश कुमार, अमित वर्मा, बाबू सोनकर आदि रहे।

बता दें कि 35 वर्षीय स्कूल अध्यापक बंधु प्रकाश पॉल के अलावा उनकी पत्नी ब्यूटी (30) और बेटे अंगन (5) की विजय दशमी पर्व के दिन जियागंज के लेबू बागान इलाके स्थित घर पर हत्या कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here