चौटाला ने कहा कि हम डरा धमका कर गठबंधन नहीं करते, 11 महीनों में जनता की कसौटी पर खरे उतरे और चुन कर आये। जनता से किये गए वादों में स्थायी सरकार देने की यह पहली कोशिश

अनिता चौधरी
राजनीतिक संपादक

चण्डीगढ़ ;- हरियाणा के नवनियुक्त डिप्टी सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला शिवसेना को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम किसी को डरा धमकाकर गठबंधन नहीं करते। चौटाला ने कहा कि शिवसेना के नेता सोच समझकर बयान दें।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना के नेता संजय राउत ने हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी के बीच हुए गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यहां कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में है। दुष्यंत चौटाला ने शिवसेना को जवाब देते हुए कहा, ‘संजय राउत को तो पता है कि दुष्यंत चौटाला कौन है? मेरे पिताजी आज से जेल में नहीं है पिछले 6 साल से हैं। संजय राउत ने कभी उनका हालचाल नहीं पूछा। अजय सिंह चौटाला अपनी सजा पूरी करके ही बाहर आएंगे उससे पहले नहीं। ‘दुष्यंत चौटाला ने कहा, मैं संजय राउत से कहूंगा इस तरह के बयान से उनका कद नहीं बढ़ता है। उनकी पार्टी भाजपा के साथ बहुत लंबे समय से चल रही है। हमारी पार्टी का गठन 11 महीने पहले हुआ है और 11 महीने में हमने धोखा देकर, किसी से लड़ाई लड़ कर आगे-पीछे हटकर, डरा धमका कर आगे बढ़ने की मंशा नही रखी। ईमानदार राजनीति के तहत जैसे 11 महीने में हमने काम किया है वैसे ही आगामी पांच साल प्रदेश के हित में काम करेंगे। महाराष्ट्र का निर्णय सुर भविष्य भाजपा और शिवसेना का अंदरूनी मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here