ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के साथ ही उनपर कांग्रेसियों ने हमले शुरू कर दिए हैं। सांसद अधीर रंजन ने कहा कि सिंधिया की हरकत माफिया जैसी है। इस पर पूर्व सीएम शिवराज चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस में थे तो महाराज थे और अब हमारे साथ आ गए तो माफिया। इसी सोच ने कांग्रेस को ये दिन दिखाया है। ये दोहरे मापदंड कांग्रेस को शोभा नही देता।

सिंधिया ने जनादेश का अपमान किया- गहलौत

वैसे होली पर इस सबसे बड़ी खबर ने प्रतिक्रिया की झड़ी लगा दी। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सिंधिया ने जनादेश का अपमान किया और सबके साथ विश्वासघात किया है। वैसे भाजपा के लोग सिंधिया के इस कदम को घर वापसी करार दे रहे हैं।

बुआ यशोधरा ने इसे घर वापसी कहा

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर उनकी बुआ और भारतीय जनता पार्टी की नेता यशोधरा सिंधिया ने खुशी जाहिर की है। ज्योतिरादित्य के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्होंने कहा कि यह उनकी ‘घर वापसी’ है। मैं काफी खुश हूं और उन्हें बधाई देती हूं। यशोधरा सिंधिया ने कहा कि ज्योतिरादित्य के पिता माधवराव सिंधिया ने जन संघ में रहते हुए अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में उनकी उपेक्षा हो रही थी। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सिंधिया का वहां उनका दम घुट रहा था और कोई कितना अपमान सहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here