बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर के तौर पर नजर आए विकास गुप्ता (Vikas Gupta) अब शो से बाहर हो गए हैं। शो से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता सोशल मीडिया पर सामने आए। विकास ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है और पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर को माफी मांगने के लिए कहा है।

वीडियो में क्या कह रहे हैं विकास गुप्ता
विकास गुप्ता वीडियो में कहते हैं, ‘पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर फेम के लिए उनकर आरोप लगा रहे हैं। अगर मैंने आपके साथ गलत किया है तो आप मेरे पीछे क्यों पड़े हैं। क्यों आप लोग मुझसे मिलना चाहते हैं। आप लोग मेरी तारीफ क्यों करते हैं।’ ये बात कहते हुए विकास गुप्ता ने अपने व्हाट्सएप चैट्स भी वीडियो में शेयर किए हैं।

इस बार माफ नहीं करूंगा
वीडियो में विकास गुप्ता आगे कहते हैं, ‘इससे पहले भी 2 बार मुझपर आरोप लगाए जा चुके हैं। हर बार मैंने इन लोगों को माफ किया है लेकिन इस बार नहीं…। मैं इन सभी लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं। अगर कल तक इन लोगों ने मुझसे लिखित में माफी नहीं मांगी तो मैं इनको कोर्ट लेकर जाऊंगा। पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा को मुझसे माफी मांगनी ही होगी। मेरे पास इस बात का सबूत है कि पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर तीनों झूठ बोल रहे है

क्या है पूरा मामला
दरअसल पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने विकास पर सैक्सुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे। वहीं कुछ वक्त पहले एमटीवी रोडीज के विनर विकास खोकर ने भी एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। विकास खोकर ने इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैं 2012 में रोडीज का विजेता बनकर आया तो मुझे कई लोगों के ऑफर मिलने लगे थे। मुझे कुछ ऐसे भी लोग मिले जो सेक्सुअली समझौता करने पर अच्छे ऑफर देने और स्टार बनाने के लिए भी तैयार थे। विकास गुप्ता भी ऐसे ही लोगों में से एक थे। उन्होंने बेहद गलत तरीके से मुझे अपनी शारीरिक जरूरतें पूरी करने के लिए अप्रोच किया था।’

विकास खोकर का इंटरव्यू
खोकर ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि तब विकास गुप्ता ने उनसे कहा था, “तुम घर आ जाओ, मेरे शरीर में दर्द हो रहा है तुम मसाज भी कर देना। विकास की यह बात सुनकर मैं हैरान रह गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। विकास ने फिर मुझसे इंडस्ट्री में काम दिलाने के लिए मेरी कुछ फोटोज मांगीं थी, जो मैंने उन्हें भेज दी थीं। लेकिन, इसके बाद उन्होंने मुझसे मेरे प्राइवेट पार्ट्स की भी फोटो मांगी। इस पर मुझे बहुत गुस्सा आया, लेकिन मुझे डर लग रहा था कि कहीं वह मुझे इंडस्ट्री से ब्लॉक ना करवा दे। विकास मेरे साथ रिलेशनशिप में भी रहना चाहते थे।”

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here