वाराणसी में अपराधियों के बुलंद हौसले पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बुलंद ही हैं। मंगलवार देर शाम कैंट थाना क्षेत्र के वरुणापार हुकुलगंज में मंगलवार की शाम करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वेलर्स की हत्या कर दी गई। भीड़भाड़ वाले इलाके में सरेराह हुई हत्या से सनसनी फैल गई। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लूट के लिए हत्या की आशंका जताई जा रही है।

लूट के बाद बिखरा समान

खजुरी के रहने वाले सतीश सेठ की हुकुलगंज मेन रोड पर चंद्रा रेसिडेंसी से पहले आरती ज्वेलर्स के नाम से सोने चांदी की दुकान है। सतीश खुद दुकान पर बैठते थे। रोज की तरह मंगलवार की शाम करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। दुकान के दो गेट मेन रोड की ओर और एक पीछे गली की ओर है। मेन रोड वाले गेट बंद कर वह गली वाले गेट से निकल रहे थे।

इसी दौरान तीन से चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने अचानक उन्हें अंदर की ओर घकेल दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते उन्हें एक चादर में लपेटकर बेरहमी से धारदार हथियारों से काट डाला। मौके पर ही उनकी मौत हो गई और बदमाश फरार हो गए।

रोते बिलखते परिजन

घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मंच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। आभूषण की दुकान भी खाली कर दी गई है आशंका है की लूट की नीयत से हत्या की गई हो।

कुछ देर में ही स्थानीय पुलिस के अलावा आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगालने की कोशिश में जुट गई। सतीश की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here