जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। बगैर मास्क के घूम रहे लोगों का चालान किया जा रहा है, और बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क भी बांटा जा रहा है। इस दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा ऑपरेशन-मास्क चलाकर लोगों को समझाया भी जा रहा है। वहीं कैंट स्टेशन पर बिना मास्क लगाए घूम रहे 37 लोगों का जुर्माना भी किया गया और उन्हें मास्क भी बांटा जा रहा है।

सिगरा थाना क्षेत्र के रोडवेज पर शाम में पुलिस प्रशासन लापरवाह लोगों को जागरुक करती दिखी। बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों का चालान के साथ उन्हें मास्क बांटा जा रहा है और आगे से बिना मास्क के बाहर ना निकलने की हिदायत दी जा रही है। वहीं जरुरतमंदों को भी पुलिस ने मास्क बांटा और मास्क लगाकर बाहर निकलने की हिदायत दी।

रोडवेज चौकी इंचार्ज मोहम्मद रिजवान बेग ने बताया कि बनारस में कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए लोगों को अनाउंस्मेंट के जरिये सोशल डिस्टेंसिंग और नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। साथ ही बिना मास्क घूम रहे लोगों का जुर्माना भी किया जा रहा है। वहीं स्टेशन और बस स्टैंड पर बिना मास्क के यात्रा कर रहे यात्रियों को मास्क भी बांटा गया है।

रिजवान बेग ने लोगों से अपील की है कि लोग सावधानियां बरते और कोविड गाइडलाइन के नियमों का पालन करें, जिससे संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके। उन्होंने बताया कि समझाने पर भी नहीं मानने वाले लोगों पर कार्रवाई भी की जाएगी और उनका जुर्माना भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here