यूपी के हापुड़ में लव जिहाद के आरोपी ने लड़की द्वारा बात करने से मना करने को लेकर उस पर तेजाब फेंक दिया। इस हमलेे से लड़की बुरी तरह झुलस गई। आरोपी को पुलिस ने वारदात के छह घंटों के अंदर एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। राहिल उर्फ रोहिल खान नाम के इस आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार राहिल उर्फ रोहिल खान ने हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के ऊपर एसिड फेंक दिया था। इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस राहिल की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। खुद को घिरा देखकर राहिल ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू दी। लेकिन इस एनकाउंटर में आखिरकार पकड़ा गया। पुलिस ने राहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

लड़की ने बात करनी बंद की तो फेंक दिया एसिड 
पुलिस हिरासत में हुई पूछताछ के दौरान राहिल ने बताया कि लड़की से उसकी दोस्‍ती थी। कुछ समय पर लड़की ने उससे बात करना बंद दिया। वह तभी से नाराज था। इसी गुस्‍से में उसने लड़की के ऊपर एसिड फेंक दिया। 

लड़की बर्तन साफ कर रही थी, तभी फेंका एसिड
हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में लड़की घर के अंदर बर्तन साफ कर रही थी। तभी उस रोहिल खान वहां पहुंचा और उसने लड़की पर तेजाब फेंक दिया। लड़की के शोर मचाने पर उसके परिवारवालों ने रोहिल का पीछ़ा किया लेकिन वह फरार हो गया। परिवारवाले लड़की को लेकर आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचे। लड़की की हालत को देखते हए डॉक्‍टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here