न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रभात त्रिपाठी की अदालत ने पांच करोड़ 58 लाख के चेक बाउंस के मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्र के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी को 18 मार्च को तलब किया है।  बीएसपी स्टार प्राइवेट लिमिटेड और मेसर्स फिलिंग स्टेशन के पावर आफ अटार्नी हरिशंकर मिश्रा ने कोर्ट में 156(3) के तहत कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था।

इसमें आरोप लगाया कि उनके फर्म बीएसपी स्टार प्राइवेट लिमिटेड से उपकरण और मेसर्स फिलिंग स्टेशन से कृष्ण मोहन तिवारी ने सामान लिया। उनकी ओर से एक चेक तीन करोड़ 13 लाख 35 हजार और दूसरा चेक दो करोड़ 45 लाख 49 हजार 863 का दिया गया।

गोपीगंज के भारतीय स्टेट बैंक शाखा में दोनों चेक लगाया तो धन की कमी होने पर वह बाउंस हो गया। इसकी शिकायत विधायक के रिश्तेदार से की गई, लेकिन वह अनसुना करते रहे। कोर्ट ने पर्याप्त साक्ष्य पाते हुए कृष्ण मोहन तिवारी को  मय अभिलेख 18 मार्च को तलब किया है। 

बताते चलें कि विधायक विजय मिश्र, एमएलसी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु मिश्र पर मुकदमा दर्ज कराने वाले कृष्ण मोहन तिवारी की मुश्किलें भी बढ़ने लगी हैं। उनके दोनों बेटे राजकमल और सूर्यकमल संग रिश्तेदार मनोज मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म का केस पहले ही दर्ज हो चुका है। उनकी गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र पुलिस एक बार जिले में पहुंच चुकी है। 

26 COMMENTS

  1. Some truly fantastic information, Gladiola I noticed this. “The outer conditions of a person’s life will always be found to reflect their inner beliefs.” by James Allen.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here