बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह नौ मार्च को लंदन से मुम्बई आई थीं। फिर 15 मार्च को उन्होंने एक पार्टी में कार्यक्रम पेश किया जिसमें पॉलिटिशियन सहित कई हस्तियां मौजूद थीं । मामला आगे बढ़ा तो कनिका मामला टालने लगीं।

अब पता चला है बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह भी उस पार्टी में थे। वह कल संसद की बैठक में शामिल थे। मीडिया में यह खबर आते ही उनके एकांतवासी हो जाने की खबर भी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। जहां तक शालीमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

मीडिया ने जब उनसे पूछा तो वह मुकरने लगीं कि वह इतनी बड़ी पार्टी में गईं थी। लेकिन उनके पिता ने कहा था कि उस पार्टी में ज्यादा लोग थे।
जानकारी के मुताबिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिये भी कहा है। अभी किसी और मे लक्षण नही मिले हैं केवल सिंगर पॉजिटिव पायी गयी हैं।

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी उस पार्टी मे थे मौजूद

लखनऊ सिंगर कनिका कपूर की करोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया के वह भी कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल। अब उनका भी होगा करोना टेस्ट। अभी 2 दिन पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने गौतम बुद्ध नगर में आकर सरकार की 3 साल की उपलब्धियों को लेकर की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस । उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिले के आला अधिकारी राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह विधायक, तेजपाल नागर विधायक, ठाकुर धीरेंद्र सिंह आदि हुए लोग थे मौजूद जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट आती है पॉजिटिव तो गौतम बुद्ध नगर का जिला प्रशासन पर भी करोना को लेकर होगा अलर्ट जारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here