बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में बीजेपी और टीएमसी के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जंग छिडी हुई है। आज कोलकाता में बीजेपी के रोड शो के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की गाड़ी पर जूता उछाला गया है।

बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, टीएमसी नेताओं का आरोप है कि बीजेपी समर्थक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गाली दे रहे थे। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

गौरतलब है कि बीजेपी सोमवार को रोड शो निकालने वाली थी, जिसकी इजाजत कोलकाता पुलिस ने नहीं दी। इसके बावजूद बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी रोड शो करेगी।।

दिलीप घोष ने कहा था कि बीजेपी के नए कोलकाता क्षेत्र के पर्यवेक्षक और पूर्व शहर महापौर सोवन चटर्जी सोमवार को महानगर में एक रोड शो करेंगे। उन्होंने कहा कि ये “शांतिपूर्ण रैली” किडरपोर से मध्य कोलकाता में भाजपा के राज्य मुख्यालय तक निर्धारित मार्ग के साथ निकाली जाएगी। हालांकि सोवन चटर्जी रोड शो शामिल नहीं हो पाए।

दिलीप घोष ने कहा, “अपने पिछले अनुभवों से हम जानते हैं कि पुलिस बीजेपी के कार्यक्रमों के लिए अनुमति नहीं देती है। सोवन दा का उनके नए पद पर स्वागत करने के लिए यह शांतिपूर्ण रैली है।।पुलिस की अनुमति नहीं देने के बावजूद हमने रोड शो किया ।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here