बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने एक न्यूज चैनल पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। न्यूज चैनल ने शेखर के बेटे अध्ययन के सुसाइड करने की फेक खबर चला दी थी। जब यह खबर शेखर सुमन तक पहुंची, तो उन्होंने तुरंत अध्ययन को कॉल किया, जो दिल्ली में थे। हालांकि, उस समय उनकी अध्ययन से बात नहीं हो पाई, जिसकी वजह से शेखर और उनकी पत्नी काफी डर गए थे। शेखर ने बताया कि उनका परिवार इस फेक खबर से बहुत आहत हुआ है।

शेखर सुमन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यूज चैनल द्वारा बताया जा रहा है कि अध्ययन ने खुदकुशी कर ली है। शेखर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”एक न्यूज चैनल ने अनुचित रूप से गैरजिम्मेदाराना काम किया। उन्होंने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी क्योंकि चैनल ने घोषणा की थी कि अध्ययन सुमन ने खुदकुशी कर ली है। वह दिल्ली में था।”

शेखर सुमन ने कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने लिखा कि न्यूज देखने के तुरंत बाद ही हमने अध्ययन को कॉन्टैक्ट किया। वह दिल्ली में था और पहुंच से बाहर आ रहा था। इस कारण हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे। इस खबर के कारण हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। उन्होंने लिखा कि हम चैनल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने चैनल से माफी मांगने की मांग की है। शेखर ने चैनल की खूब आलोचना की और उसकी इस हरकत का गैरजिम्मेदाराना बताया है। शेखर ने लिखा कि मीडिया को और जिम्मेदार होना चाहिए न कि लोगों के जीवन खतरे में डालना चाहिए।

बताते चलें कि शेखर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में कहा था, ”सुशांत मेरे बेटे जैसा था। मैं उनके पिता के दर्द को समझता हूं क्योंकि उनकी तरह मेरे बेटा अध्ययन भी इस तरह के डिप्रेशन से गुजर चुका है। फिल्म इंडस्ट्री ने अध्ययन के लिए कई मुश्किलें खड़ी कीं। एक बार, उसने मुझे यह भी बताया कि उसके मन में आत्महत्या जैसे विचार आ रहे थे।” 

2 COMMENTS

  1. The quality of the hair is very good, very soft and smooth, and it feels particularly good to touch. It is also very simple to wear and very invisible. It looks natural and looks good when worn.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here