मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर सड़क हादसे में घायल एक्‍ट्रेस शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम अस्‍पताल से मुंबई के कोकिला बेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहां डॉक्‍टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

अस्‍पताल के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर और सीईओ डॉक्‍टर संतोष शेट्टी ने शबाना आजमी की तबियत की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है।

शबाना आजमी के परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी उनका हालचाल जानने शनिवार रात को अस्‍पताल पहुंचे थे। इनमें उनके पति जावेद अख्‍तर, बेटे फरहान अख्‍तर और बेटी जोया अख्‍तर के अलावा अनिल कपूर और उनकी पत्‍नी सुनीता कपूर और तब्‍बू शामिल थे।

वहीं सड़क हादसे में शबाना आजमी के घायल होने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया था। उन्‍होंने कहा था कि मैं उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं। इसके साथ ही शबाना आजमी के फैंस ने भी बड़ी संख्‍या में उनकी सलामती की दुआ मांगी थी।

गौरतलब है कि शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्‍तर पुणे से शनिवार को मुंबई लौट रहे थे। इस दौरान मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर उनकी कार और ट्रक में टक्‍कर हो गई थी। इसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हुई थीं। इसके बाद उन्‍हें पनवेल के एमजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। रात में उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here