आईपीएल के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, ऐसे में अब वो कई मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर देवदत्त पडिक्कल क्वांरटीन हो गए हैं।

आरसीबी को पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से खेलना है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। ऐसे में आरसीबी के लिए ये एक बड़ा झटका है। पडिक्कल ने पिछले सीजन अपना डेब्यू किया था और ओपनिंग करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। अगर वो उपलब्ध नहीं रहते हैं तो देखने वाली बात होगी कि आरसीबी किससे ओपनिंग करवाती है।

बीसीसीआई के एसओपी के मुताबिक कोई प्लेयर अगर कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे कम से कम 10 दिनों के लिए आइसोलेट होना पड़ेगा।इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अक्षर पटेल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद वो आइसोलेशन में चले गए थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा कि अक्षर पटेल ने 28 मार्च, 2021 को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई में टीम होटल में प्रवेश किया। दूसरे कोरोना परीक्षण के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह वर्तमान में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं। अक्षर पटेल की सेफ्टी के लिए दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम लगातार उनके सम्पर्क में हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और बाद में उन्हें अलग कर दिया गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here