उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद से ही समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के लिए मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सपा नेता आजम खां के बेटे अब्दुल्ला से मुलाकात की है। इसी विषय पर आगरा पहुंचे अखिलेश से पत्रकार ने सवाल किया तो वह भड़क गए। वहीं अपने चाचा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव पर भी निशाना साधा।

दरअसल, अखिलेश यादव पिछले दिनों भीम नगरी महोत्सव के दौरान हुए हादसे के घायलों से मुलाकात करने आगरा पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। एक मीडियाकर्मी ने आजम खां के बेटे और जयंत चौधरी की मुलाकात पर सवाल पूछा तो उन्होंने भड़कते हुए कहा, ‘ पत्रकार हो तुम.. पत्रकार हो या क्या हो?… बेईमान हो तुम।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश ने पत्रकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह सवाल आप जयंत जी से जाकर ही पूछिए… मैंने उनसे मिलने के लिए नहीं भेजा था, जयंत चौधरी आजम खान के परिवार से मिले, ये अच्छी बात है। समाजवादी पार्टी के मुखिया से जब शिवपाल के बीजेपी में जाने के कयास पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने चाचा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ जो भाजपा के साथ.. वो हमारे साथ नहीं हो सकता है।’ इतनी की बात कहने के बाद अखिलेश वहां से चल दिए।

गौरतलब है कि, जयंत चौधरी ने 20 अप्रैल को रामपुर में आजम खान के परिवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जयंत चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी की जनता को नया राजनीतिक विकल्प देना होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आजम खां वरिष्ठ नेता हैं, हमारी परिवारों के बीच तीन पीढ़ियों के संबंध हैं।