लखनऊ। प्नधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को अटल जी के जन्मदिन पर राजधानी में आ रहे हैं। वह यहां करीब सवा दो घंटे रहेंगे। दोपहर 2.25 पर लखनऊ पहुंचेंगे और करीब 4.40 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

एसपीजी की ओर से जारी मिनट टू मिनट संभावित कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री दोपहर करीब तीन बजे लोक भवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर स्वर्गीय अटल जी की प्रतिमा का अनावरण  करेंगे। साथ ही अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल यूनीवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। 

प्रधानमंत्री भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से दोपहर करीब  2.25 बजे पर चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से वह एमआई-17 हेलीकाप्टर से लामर्टीनियर कॉलेज मैदान हेलीपैड पर 2.50 बजे  उतरेंगे। यहां से वह सड़क मार्ग से लोकभवन जाएंगे। यहां दोपहर तीन बजे से चार बजे तक चलने वाले समारोह में प्रधानमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की कांस्य प्रतिमा का अनावरण करेंगे और एबीवी मेडिकल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद फिर एमआई 17 हेलीकाप्टर से वापस अमौसी एयरपोर्ट जाएंगे और वहां से 4.40 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here