भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मुनव्वर अंसारी नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर जय श्रीराम लिखा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। आरोप है कि 15-16 युवकों ने मुनव्वर अंसारी के घर में घुसकर उनकी पिटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने मुनव्वर के परिवार के सदस्यों को भी पीटा, जिनमे चार बरस की बच्ची भी शामिल है।

बता दें कि फेसबुक पर जय श्रीराम लिखने पर मुनव्वर अंसारी की पिटाई की घटना भोपाल के बिलखिरिया थाना इलाके में हुई। पीड़ित मुनव्वर अंसारी का कहना है कि वो फेसबुक पर लगातार जय श्रीराम लिख कर पोस्ट कर रहे थे। इससे कई मुस्लिम युवक नाराज थे। उनको कौम का गद्दार बता कर लगातार धमकी दी जा रही थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि घर में घुसकर उनके पूरे परिवार को मारा-पीटा गया है। उनके घर में रखा सामान तोड़ दिया गया है। 15 से 16 मुस्लिम युवकों ने उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की।

पीड़ित का आरोप है कि थाने में उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही थी जिसके बाद पीड़ित ने थाने के अंदर से वीडियो बनाकर इंसाफ की गुहार लगाई। बताया जा रहा है कि पीड़ित मुनव्वर अंसारी बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का समर्थक है। मारपीट का आरोप सारिक अहमद और उसके साथियों पर लगा है। विधायक के कहने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि एक दिन हर कोई जय श्रीराम बोलेगा।

जान लें कि हाल ही में ऐसी ही एक घटना यूपी के कुशीनगर में हुई थी. यहां बाबर नामक एक युवक को इस वजह से पीट-पीटकर मार डाला गया था क्योंकि उसने यूपी में योगी सरकार बनने पर मिठाई बांटी थी. आरोप है कि बाबर के रिश्तेदारों ने ही उसकी पिटाई की थी।