पुरुलिया में किया जनसभा को संबोधित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमे बंगाल की जनता की पीड़ा पता है लेकिन अब यह पीड़ा ज्यादा समय तक नहीं रहेगी क्योंकि भाजपा आ रही है, अब कुछ दिनों की बात है। केवल दो महीने बाद इस सरकार की बिदाई होनी है। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार की गुंडागर्दी अब ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी।

बंगाल की धरती सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि रही है

पुरूलिया में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बंगाल की धरती सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि रही है। यहीं पर वंदेमातरम और जनगणमन की रचना हुई। मंच पर शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार की उपस्थिति के बीच योगी आदित्यनाथ ने कहा कि टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते है। भाजपा सरकार आने पर इन गुंडो से बदला लिया जाएगा।

इस तरह की अराजकता अब ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी

योगी ने कहा कि इस तरह की अराजकता अब ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी। इससे पहले भी पिछली बार लोकसभा चुनाव में जब यहां आया था तो मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया गया था। तब झारखण्ड से सड़क मार्ग से आना पड़ा था।

यह हमारी वैचारिक विजय है जो हम जीत चुके हैं

उन्होंने कहा कि 2014 के पहले मंदिर में जाने को सेक्युलिरिज्म के खिलाफ माना जाता था लेकिन अब ममता और राहुल भी मंदिर जाने लगे हैं। अब दीदी को चंडी का पाठ करना पड़ रहा है। यह हमारी वैचारिक विजय है जो हम जीत चुके हैं। योगी ने कहा कि आजादी के बाद कहा गया था कि बंगाल विकास का रास्ता बेहतर बनाएगा पर कांग्रेस और कम्युनिस्टों के सरकार ने इसे विकास के रास्ते पर रोक दिया।

टीएमसी की सरकार केन्द्र की लोकप्रिय योजनाओं को रोकने का काम किया

टीएमसी की सरकार केन्द्र की लोकप्रिय योजनाओं को रोकने का काम किया। लेकिन इस चुनावी समर में भाजपा कार्यकर्ता बंगाल के विकास के लिए मैदान में उतरा है। उन्होंने कहा कि बंगाल को गुण्डागर्दी का अड्डा नहीं बनने देंगे। यहां पर गौ-तस्करी होती है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा नहीं हो रहा है। अवैध घुसपैठ के कारण यहां के गरीबों का अधिकार छिन जाता है। भाजपा इन सभी समस्याओं का समाधान लेकर आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here