रोहित शर्मा पर कंगना रनौत के ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया है। ट्विटर के इस एक्शन पर भड़कीं कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ‘चीन की कठपुतली’ करार दिया है। रोहित शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि भारत जब एक साथ खड़ा हुआ है तो बेहद मजबूत रहा है और अपने मुद्दों को तलाशने के लिए यह वक्त की जरूरत है। रोहित शर्मा ने लिखा था, ‘किसान हमारे देश की बेहतरी के लिए महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और मुझे भरोसा है कि उनके मुद्दों के समाधान के लिए हर कोई अपना रोल अदा करेगा।’ रोहित के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना रनौत ने क्रिकेटर पर ही हमला बोल दिया था। यही नहीं उन्होंने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। इस पर ट्विटर ने उनके ट्वीट को हटा दिया था।

अब कंगना रनौत ने अपने ट्वीट को हटाए जाने पर रिएक्शन दिया है। कंगना ने लिखा है, ‘चीन की कठपुतली ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की चेतावनी दे रहा है। जबकि मैंने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। याद रखो जिस दिन मैं जाऊंगी, तुमको साथ लेकर जाऊंगी। जैसे चीनी टिकटॉक बैन हुआ था, ऐसे ही तुम पर भी बैन लगेगा।

कंगना ने अपने ट्वीट में ट्विटर के सीईओ जैक दोर्जी को भी टैग किया है। कंगना के ट्वीट्स हटाने को लेकर ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा है कि तय नियमों के उल्लंघन के चलते कंगना रनौत के अकाउंट पर यह ऐक्शन लिया गया है। इससे पहले जनवरी में भी ट्विटर ने कंगना रनौत के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था। इसकी वजह यह थी कि तांडव वेब सीरीज में कथित आपत्तिजनक डायलॉग्स को लेकर कंगना रनौत ने लिखा था, ‘क्योंकि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था… पहले शांति फिर क्रांति… अब इनके सिर उतार लेने का समय है… जय श्री कृष्ण…।’

उनके इस ट्वीट को आपत्तिजनक मानते हुए ट्विटर ने उनके खिलाफ ऐक्शन लिया था। बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर रिहाना की ओर से ट्वीट के बाद से कंगना रनौत एक बार फिर से मुखर हो गई हैं। उन्होंने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए तीखा हमला बोला था। इसके अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ से एक बार फिर उनकी बहस छिड़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here