भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट खासकर ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार (07 मई) को भारत के विदेश मंत्री डॉ. जयशंकर को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विदेश मंत्री डॉ. जयशंकर ब्रिटेन की 4 दिनों की यात्रा पर हैं। इसी यात्रा से संबंधित एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि विदेश मंत्री जयशंकर को लंदन में क्वारंटीन कर लिया गया है और वह जल्दी भारत नहीं लौटेंगे। सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी दावा किया है कि जयशंकर को वहां वेटर की तरह कपड़े पहनाकर क्वारंटीन किया गया है। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनका किया गया ये दावा गलत है कि इसका खंडन किया जाए। विदेश मंत्री जयशंकर ने इस दावे को खारिज कर दिया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दावा किया, ” मुझे ये पता चला है कि वेटर की तरह कपड़े पहनाकर भारत के विदेश मंत्री जयशंकर को लंदन में क्वारंटीन कर दिया गया है और वह अभी घर नहीं लौट सकते हैं। अगर यह सच नहीं है तो इसका खंडन किया जाए।”

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ”भारत के मंत्री को बैरा कहना ठीक नहीं।” सुब्रमण्यम स्वामी ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ”तो बैरे की तरह तैयार भी नहीं होना चाहिए। विदेश जाकर भारतीय विदेश मंत्री की तरह तैयार दिखना चाहिए।”

भारत लौटकर सुब्रमण्यम स्वामी के दावे को विदेश मंत्री जयशंकर ने किया खारिज

सुब्रमण्यम स्वामी के इस दावे को विदेश मंत्री एस जयशंकर ने खारिज कर दिया है। विदेश मंत्री एस जयशंकर भारत लौट आए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। एस जयशंकर ने ट्वीट कर लिखा, ”घर वापसी कर अच्छा लगा। हम सभी की वहां कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम सब के लिए ये कठिन समय हैं और लोग ऐसे में भी झूठी बातें फैला रहे हैं। उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने अपनी शुभकामनाएं भेजीं।” हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी ने जयशंकर के भारत वापसी पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here