अक्षय कुमार और सारा अली खान के स्टारकास्ट वाली मूवी ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद राय ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। डायरेक्टर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही उन्होंने खुद के संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। आनंद एल राय ने कहा कि उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं लग रहे थे और वह प्रोटोकॉल का पूरा पालन कर रहे थे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम यूपी के आगरा पहुंची थी।

ट्विटर पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए आनंद एल राय ने लिखा, ‘मैं आज कोरोना पॉजिटिव आया हूं। सिर्फ लोगों को जानकारी देना चाहता हूं। मुझे कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे थे, मैं अच्छा फील कर रहा हूं। अथॉरिटीज के निर्देशों के मुताबिक मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बीते कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आया हो, उन्हें सलाह है कि वे लोग भी खुद को क्वारंटाइन कर लें और सरकार के निर्देशों का पालन करें। आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।’

आनंद एल राय अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान के अलावा धनुष भी शामिल हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की शाहजहां के गेटअप में एक तस्वीर सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इस फिल्म की शूटिंग की घोषणा राय ने इस साल की शुरुआत में ही कर दी थी, लेकिन कोरोना संकट से निपटने के लिए लागू बंदिशों के चलते यह रुक गई थी। इसके बाद अक्टूबर में एक बार फिर से मदुरै में शूटिंग शुरू हुई थी। सारा अली खान ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए कहा था कि यह मेरे लिए अद्भुत अनुभव है।

शूटिंग शुरू होने के बारे में जानकारी देते हुए सारा अली खान ने कहा, ‘मैंने अतरंगी रे की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। मैं अब एक ऐसे कमरे में बैठ रही हूं, जहां लोग मास्क पहने हुए हैं, सूट पहने हुए और ग्लव्स लगाए हैं। यह देखने में थोड़ा अलग है। लेकिन सभी के बीच जो उत्साह पहले था, वह जस का तस है और कुछ भी बदला नहीं है।’

4 COMMENTS

  1. With havin so much content do you ever run into any issues of plagorism or copyright violation? My site has a lot of unique content I’ve either authored myself or outsourced but it appears a lot of it is popping it up all over the internet without my permission. Do you know any techniques to help reduce content from being ripped off? I’d truly appreciate it.

  2. Hey! Quick question that’s entirely off topic. Do you know how to make your site mobile friendly? My web site looks weird when viewing from my iphone. I’m trying to find a theme or plugin that might be able to resolve this problem. If you have any suggestions, please share. With thanks!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here