पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने क्विंटन डी कॉक के फेक फील्डिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डी कॉक के इशारे की वजह से ही फखर जमान इस मुकाबले में रन आउट हो गए और अपना दोहरा शतक नहीं पूरा कर पाए। फखर जमान ने मैच के बाद क्विंटन डी कॉक लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस रन आउट में उनकी गलती थी और डी कॉक ने कोई गलती नहीं की।

उन्होंने कहा, गलती मेरी थी क्योंकि मैं हैरिस रऊफ की तरफ देखने लगा। मुझे लगा कि उन्होंने शायद देर से दौड़ना शुरु किया है और कहीं रन आउट ना हो जाएं। अब फैसला मैच रेफरी के हाथ में है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें डी कॉक की कोई गलती थी।

फखर जमान रन आउट की वजह से दोहरा शतक नहीं बना पाए

दक्षिण अफ्रीका के 341 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम के 5 विकेट जल्द गिर गए। हालांकि एक छोर पर फखर जमान टिके रहे और वो मैच को आखिर तक ले गए। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 31 रनों की जरुरत थी लेकिन फखर जमान पहली ही गेंद पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए।

लुंगी एन्गिडी पारी का 50वां ओवर करने आए और पहली गेंद पर फखर जमान ने दो रन लेने की कोशिश की। एडेन मार्करम ने गेंद को बाउंड्री लाइन से उठाकर कीपर की तरफ थ्रो किया। हालांकि क्विंटन डी कॉक ने इस तरह से इशारा किया जैसे थ्रो नॉन स्ट्राइकर वाले छोर पर गया हो।

हालांकि थ्रो सीधा स्ट्राइकर की तरफ आया और विकेटों में जा लगा और फखर जमान रन आउट हो गए। डी कॉक के इशारे की वजह से उन्होंने दौड़ना बंद कर दिया था और इसी वजह से वो क्रीज से बाहर रह गए।

1 COMMENT

  1. Hello there, I found your website via Google while looking for a related topic, your website came up, it looks good. I have bookmarked it in my google bookmarks.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here