भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर दो गरीब बेटियों की शादी कराकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सांसद प्रज्ञा ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर ही रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने दो गरीब बेटियों को अपने घर से विदा किया है. साध्वी प्रज्ञा ने पूरी रस्मों रिवाज से दोनों बेटियों की शादी की.

साध्वी प्रज्ञा ने अपने बंगले पर ही दोनों बेटियों की शादी करवाई. उनकी बारात उज्जैन से साध्वी के आवास पर पहुंची थी. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने खुद घर के सदस्य की तरह बारात का स्वागत किया. इतना ही नहीं बेटियों की शादी में उन्होंने जमकर डांस भी किया. वहीं बेटियों की विदाई के समय मां की चरह उनकी आंखें भी नम हो गईं.

खबर के मुताबिक लॉकडाउन में काम धंधा बंद होने की वजह से आर्थिक तंगी के चलते बेटियों के पिता नर्मदा प्रसाद ने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर से अपनी बेटियों की शादी के लिए मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद सांसद ने दोनों बेटियों के विवाह कराने के जिम्मेदारी खुद ली थी. अब उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है. उन्होंने धूमधाम से चंचल और संध्या की शादी करवाई.

वहीं साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि सन्यासन के भीतर मां- बाप, गुरु और मित्र सभी के रूर होते हैं. उन्होंने कहा कि इन सभी रूपों से देखने पर नवविवाहित जोड़ों के चेहरों पर खुशी देखकर उन्हें भी काफी हर्ष महसूस हो रहा है.दोनों बच्चियां हमेशा खुश रहे उनका यही आशीर्वाद है. सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि यह पल उनके लिए काफी खुशी भरा है. वह खुशी के साथ दोनों बेटियों को विदा कर रही हैं. उन्होंने ये भी साफ किया कि वह शादी के बाद भी अपनी बेटियों के प्रति सभी जिम्मेदारियां पूरी करती रहेंगी. दोनों बेटियों को अलग-अलग मौकों पर वह बुलाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here