विशेष संवाददाता

कुछ शरारती तत्वों ने आज शाम साढ़े पांच बजे लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने अधीर रंजन के घर पर मौजूद उनके स्टाफ़ के लोगों के साथ मारपीट की।

इस बारे में प्राप्त ख़बरों के मुताबिक़ हमलावर अधीर रंजन के पूर्व परिचित थे। ये लोग स्टाफ़ से मारपीट के साथ ही कांग्रेस नेता के आवास स्थित उनके दफ़्तर से कुछ फ़ाइलें और दस्तावेज़ भी लेकर भागने में कामयाब रहे।

अधीर रंजन की बेटी हमले के समय घर पर ही मौजूद थीं। स्टाफ़ के साथ मारपीट की घटना से क्षुब्ध अधीर का कहना है कि इस तरह की घटना उनके साथ पहली बार हुई है। उन्होंने कहा कि मैं तो हमले के वक्त घर पर था नहीं। मैं पार्लियामेंट में था और फ़ोन आने के बाद घर पहुंचा हूं। उन्होंने बताया कि पुलिस यहां घर पर आ गयी है और जांच शुरू कर दी है, देखिए क्या कहते हैं ये लोग। अधीर का कहना है कि पता नहीं यहां कोई सीसीटीवी कैमरा है या नहीं, अगर होता तो ज़रूर हमलावरों का कुछ पता चलता।

उल्‍लेखनीय है कि लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस की तरफ से दिल्‍ली हिंसा पर लगातार सरकार के खिलाफ मुखर हैं। सदन में पार्टी के नेता अधीर रंजन का कहना है कि सरकार नहीं चाहती कि दिल्ली दंगों की साजिश सामने आये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here