रिपब्लिक टीवी के editor in chief Arnab Goswami अर्नब गोस्वामी पर छत्तीसगढ़ में अलग-अलग थानों में 103 एफ़आईआर दर्ज कराये जाने का विरोध कांग्रेस के एक नेता को भारी पड़ गया। Chief minister मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel भूपेश बघेल के गृह जिले दुर्ग के विक्की शर्मा को पार्टी से छह साल के लिए बर्खास्त कर दिया गया है।

जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने बताया कि विक्की ने पार्टी की interim president Sonia Gandhi अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अशोभनीय बयान देने वाले अर्नब गोस्वामी का न सिर्फ समर्थन किया बल्कि थाने में पहुंचकर एफ़आईआर निरस्त करने की मांग भी की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इसे संगठन के खिलाफ माना और भिलाई के ब्लॉक अध्यक्ष ने विक्की की प्राथमिक सदस्यता को समाप्त करते हुए छह साल के लिए निष्कासित कर दिया। किसान कांग्रेस के spokesman प्रवक्ता और district general secretary जिला महामंत्री विक्की ने प्रदेश संगठन से सवाल किया था कि ‘क्या एक व्यक्ति पर एक ही घटना के लिए 100 से अधिक एफ़आईआर दर्ज कराने का अधिकार है? ऐसी ही हरकतों से कानून का मजाक बनता है’। शर्मा ने कहा कि ‘पत्रकार की निर्भीकता ही उसकी पहचान होती है, उसका हनन नहीं किया जा सकता। छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद मिले जनता के जनमत का सम्मान करो। अहंकार में लिया गया निर्णय सदैव घातक होता है’।

निष्कासन के बाद विक्की ने कहा कि congress कांग्रेस के अंदर गलत नीतियों का मैं पहले भी विरोध करता था और अब मुखर होकर अपनी बात रख सकूंगा।

3 COMMENTS

  1. It’s really a great and useful piece of info. I’m satisfied that you simply shared this useful info with us. Please stay us up to date like this. Thank you for sharing.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here