लखनऊ, 14 जनवरी 2020: पब्लिक रिलेशंस के क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में आयोजित होने जा रहे टी-20 मीडिया कप टूर्नामेंट में डिफेंडिंग चैंपियन दैनिक जागरण, रनर-अप हिंदुस्तान टाइम्स और फॉर्मर रनर-अप टाइम्स ऑफ इंडिया सहित सभी शीर्ष टीमें एलडीए स्टेडियम में 17 जनवरी से शुरू होने वाले द्वितीय मीडिया कप में शामिल होने जा रही हैं।

आयोजन सचिव विशाल मिश्र ने बताया कि अमर उजाला, द इंडियन एक्सप्रेस, द पायनियर, फोटो जर्नलिस्ट्स XI, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया XI, डिजिटल मीडिया XI, डीडी – एआईआर XI, पीआर-एडवरटाइज़र XI, रेडियो XI, कम्बाइंड मीडिया XI और यूपीजेए XI आदि टीमों ने भी अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

मिश्र ने कहा, “मीडिया के अन्य ऑर्गनाइजेशन के अलावा सभी अखबारों और समाचार एजेंसियों को निमंत्रण दिया गया है, और हम कल तक और अधिक प्रविष्टियों की उम्मीद कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि हर दिन दो मैच खेले जाएंगे क्योंकि इस बार यह प्रतियोगिता नॉकआउट के आधार पर कराई जा रही है।

15 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे टाई ड्रा करवाया जाएगा । 2016 में इस कार्यक्रम की सफलतापूर्वक मेजबानी करने के बाद यह आयोजन कैवल्य कम्युनिकेशन का दूसरा प्रयास है।

विशाल ने कहा, “विभिन्न मीडिया हॉउसेज़ के पत्रकारों और गैर-पत्रकारों को रंगीन ड्रेस में खेलते देखना वह भी सफेद गेंद के साथ यह एक दिलचस्प अनुभव होने वाला है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “मीडिया हॉउसेज़ को अपनी खेल प्रतिभा को जमीन पर दिखाने का यह एक शानदार मौका है। हम इस आयोजन में हर तरह से सफल बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here