नई दिल्ली (एजेंसी)। भारत के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से आराम दिया जा सकता है। ये मैच मार्च में खेले जाएंगे। बुमराह को चेपॉक में दूसरे टेस्ट में भी आराम दिया गया था जो भारत ने 317 रन से जीता। वह अगले दोनों टेस्ट खेलेंगे जिसमें जीतकर भारत पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने के प्रयास में है।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा ,”जसप्रीत ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरुआत से अब तक 180 ओवर डाले हैं और चार टेस्टमें करीब 150 ओवर फेंके हैं। इसके अलावा मैदान पर इतने घंटे बिताए है। इसलिए सीमित ओवरों में सीरीज में उसे आराम देना बनता है।”

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और अब देखना यह है कि क्या वह राहुल द्रविड़ (2011 इंग्लैंड सीरीज) की तरह वापसी करेंगे। उस समय द्रविड़ ने तीन साल बाद वनडे टीम में वापसी की थी और आधार टेस्ट मैचों में उनका शानदार प्रदर्शन था। द्रविड़ ने हालांकि उस सीरीज के बाद ही संन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं मुंबई के प्रतिभाशाली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम पर भी विचार किया जा सकता है क्योंकि सिलेक्टर की नजरें टी20 वर्ल्ड कप पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here