वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी ने काशी क्षेत्र अध्यक्ष के अनुमोदन पर जिला अध्यक्ष ने जिला पंचायत चुनाव में बागी प्रत्याशियों को निष्काषित कर दिया है। 15 बागी उम्मीदवारों को बीजेपी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सभी की 6 वर्षों के लिये पार्टी की प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी गई है।

इन 15 बागियों पर हुई कार्रवाई

पंचायत चुनाव में पार्टी द्वारा अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने पर की यह कार्रवाई की गई। जिन उम्मीदवारों को बाहर किया गया है, उनके नाम इस प्रकार हैं। चोलापुर सेक्टर नम्बर-4 में सतीश सिंह, बड़ागांव सेक्टर-1 में सुरेन्द्र पटेल, बड़ागांव सेक्टर -2 में सन्दीप दुबे, विनोद तिवारी महाराज जी, बड़ागांव सेक्टर 4 में प्रशान्त तिवारी, सेवापुरी सेक्टर-4 में अश्वनी सिंह तुफानी।

आराजी लाइन सेक्टर-1 बच्चन राम विन्द, आराजी लाइन सेक्टर-4 में जय प्रकाश सिंह, आराजी लाइन सेक्टर-5 में अरुण सिंह रिंकू, काशी विद्यापीठ सेक्टर सेक्टर-1 में लालजी पटेल, काशी विद्यापीठ सेक्टर-2 में विजय पटेल, काशी विद्यापीठ सेक्टर-3 में दीप सिंह, चिरईंगांव सेक्टर-1 में गंगा राम, हरहुंआ सेक्टर-1 में गिरिश तिवारी एवं बिहारी पटेल की प्राथमिक सदस्यता को समाप्त कर दिया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here