दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ ने टीम के नए कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है आईपीएल (में कप्तानी मिलने के बाद ऋषभ पंत और भी बेहतर बल्लेबाज बन जाएंगे। ऋषभ पंत को हाल ही में आईपीएल के आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे और उसके बाद उन्हें पूरे आईपीएल सीजन से ही बाहर होना पड़ा। ऐसे में पंत को इस सीजन के लिए टीम की कमान सौंपी गई है। श्रेयस अय्यर की 8 अप्रैल को सर्जरी हो सकती है।

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को लेकर मोहम्मद कैफ का ट्वीट
अपने अफिशियल ट्विटर हैंडल पर मोहम्मद कैफ ने श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “श्रेयस अय्यर के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। पिछले सीजन अपनी कप्तानी में उन्होंने हमें फाइनल तक पहुंचाया। वहीं दिल्ली के कड़क लौंडे ऋषभ पंत को शुभकामनाएं। मुझे पूरा यकीन है कि कप्तानी मिलने के बाद तुम्हारा गेम और ऊपर जाएगा।”

इससे पहले ऋषभ पंत ने खुद को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था ” दिल्ली वह है जहां मैं बड़ा हुआ, और जहां मेरी आईपीएल यात्रा छह साल पहले शुरू हुई थी। इस टीम का नेतृत्व करना मेरा सपना रहा है। आज वह सपना सच होता लग रहा है, मुझे लगता है कि यह विनम्र है। मैं वास्तव में आभारी हूं, खासकर हमारे टीम मालिकों का जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम माना।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here