बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, वरुण धवन ने अलीबाग के एक होटल में 200 लोगों की बुकिंग कराई है। कहा जा रहा है कि कोविड-19 के चलते करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही सेलिब्रेशन में शामिल होंगे। यह एक पंजाबी वेडिंग होगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण और नताशा इसी महीने जनवरी में शादी के बंधन में बंधेंगे। सूत्रों के अनुसार, 200 लोगों की लिस्ट तैयार हुई है जो वरुण और नताशा की शादी में शामिल होंगे। इनकी शादी अलीबाग के एक होटल में होगी। 

हाल ही में वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने को लेकर कहा था कि हां, नताशा और मैं शादी जरूर करेंगे, लेकिन चीजें पहले सेटल हो जाएं, इसके बाद। हर कोई पिछले दो साल से इसके बारे में बात कर रहा है। इस समय कुछ भी मजबूत नहीं है। दुनिया में इतनी ऊंच-नीच चल रही है। अगर चीजें सेटल होती हैं तो इस साल, मतलब मैं जल्द ही शादी की प्लानिंग करने में इंट्रस्टेड हूं।

मालूम को कि हाल ही में वरुण धवन शादी के लिए होटल बुकिंग कराने अलीबाग पहुंचे थे। 25 दिसंबर, 2020 को सारा अली खान संग वरुण की फिल्म ‘कुली नं 1’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। लोगों का कहना है कि वरुण धवन अब रीमेक फिल्म करने वाले एक्टर ही रह गए हैं। 

2 COMMENTS

  1. Wonderful site. Plenty of helpful information here. I am sending it to several pals ans additionally sharing in delicious. And naturally, thank you to your sweat!

  2. I have recently started a website, the information you provide on this website has helped me tremendously. Thanks for all of your time & work. “The only winner in the War of 1812 was Tchaikovsky” by Solomon Short.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here