नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। राज्य विधानसभा चुनाव को देखते हुए जेपी नड्डा ने पूरी ताकत झोंक दी हैं। अनंदापुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने लोगों से कहा कि मई महीने में ममता जी को आराम देना और भाजपा को काम देना। नड्डा ने ममता सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। 

जेपी नड्डा ने कहा कि 10 करोड़ किसानों को 12000 रुपये की 2-2 किस्ते मिल चुकी है। 7वीं किस्त दी जा रही है। लेकिन बंगाल की जनता को वंचित रखा गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से बंगाल के लगभग 73 लाख लोगों को वंचित रखा गया है। भाजपा सरकार बनने के बाद बंगाल के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिलेगा।

वहीं कोरोना टीके को लेकर ममता बनर्जी की ओर से दिए गए बयान पर जेपी नड्डा ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा है कि 1 मार्च से 60 साल से अधिक आयु के लोगों को सरकारी केंद्रों पर मुफ्त टीका लगाया जाएगा। 45 साल से ऊपर के लोग जो किसी बीमारी से ग्रसित हैं, उन्हें भी मुफ्त टीका लगाया जाएगा।

बता दें कि बंगाल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य विधानसभा चुनाव से पहले अपने दौरे के दौरान उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी में एक जूट मिल के कर्मचारी के घर दोपहर का खाना खाया। नड्डा गौरीपुर क्षेत्र स्थित देवनाथ यादव के घर पहुंचे और खाना खाया। नड्डा के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष तथा बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह सहित 20 वरिष्ठ पार्टी नेता थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here