बीजेपी से दोस्ती करते ही दुष्यंत के पिता को बड़ी राहत

शपथ ग्रहण समारोह में रहेंगे मौजूद

विशेष संवाददाता

हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। राज्य में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है। विधानसभा की कुल 90 सीटों में से 10 सीटों पर जीतने वाली जेजेपी ने 40 सीटों वाली बीजेपी को समर्थन की घोषणा की है।

बीजेपी से दोस्ती करते ही जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को बड़ी राहत मिली है। वह दो सप्ताह के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे। तिहाड़ जेल के डीजी राजकुमार चौहान ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि अजय चौटाला को उनके अच्छे चल चलन की वजह से दो हफ्तों का फरलो दिया गया है।

चुनाव परिणाम आने के बाद दुष्यंत चौटाला ने तिहाड़ में अपने पिता से मुलाकात की थी। वह जेजेपी कार्कयकारिणी की बैठक में विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद पिता से मिलने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी अपने पिता से हरियाणा की भावी राजनीति पर चर्चा की।

बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को साल 2013 में ट्रायल कोर्ट ने साल 2000 में हरियाणा में हुई 3206 जूनियर बेसिक ट्रेन्ड टीचर भर्ती में घोटाले का दोषी पाया था। सुप्रीम कोर्ट ने भी निचली अदालत के फैसले को सही ठहराते हुए उनकी सजा को बरकरार रखा था। दोनों को 10 साल की सजा दी गई है।

उनके जेल से बाहर आने का मतलब यह हुआ कि ऐन दिवाली के दिन रविवार को होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह मे वह भी उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here