विकास यादव
नगर संवाददाता

जनता में कानून व्यवस्था का विश्वास जगाने के लिए वाराणसी पुलिस हरकत मे आ चुकी है। उसने रविवार की सुबह जहाँ पूरे शहर में एक साथ सघन चैकिंग अभियान चलाया तो वहीं सोमवार की सुबह वाराणसी की एंटी रोमियों पुलिस एक्शन में थी। एंटी रोमियों अभियान के तहत एंटी रोमियो पुलिस ने सोमवार को शहर के प्रमुख मॉल, पार्क व पयर्टन स्थल पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने कई रोमियों को पकड़ा। उन्हें सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

मनचलों की अब खैर नहीं

एंटी रोमियों पुलिस प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर महिलाओं के साथ छेड़खानी और अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। इसी अभियान के तहत एंटी रोमियों टीम का गठन किया गया है। इस टीम में महिला समेत पुरूष कांस्टेबल को शामिल किया गया है। इसी अभियान के तहत सोमवार को पुलिस टीम ने नगर के सभी पार्क, मॉल व पयर्टन स्थल पर छापा मारा।

अचानक छापे से रोमियों के छूटे पसीने

सिगरा स्थित शहीद उद्यान में दोपहर के वक्त हमेशा यहां रोमियों अपने शर्ट का कालर खड़ा कर घूमते रहते है। किसी भी रोमियों को इसकी भनक नहीं थी कि यहां पुलिस आयेगी। अचानक भारी संख्या में पुलिस को देख रोमियों सकते में आ गये। सभी रोमियों को पुलिस ने पकड़ा और उन्हें एक जगह पर इक्ट्ठा कर कड़ी हिदायत दी गई कि वे आज के बाद सार्वजनिक स्थालों पर घूमकर ऐसी कोई हरकत नहीं करेंगे। जिससें महिलाओं व युवतियों को कोई परेशानी हो।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here