अभय परासर

नई दिल्ली: देश की राजधानी में चोरों ने राष्ट्रपति भवन में डाली जा रही पाइप लाइन्स की पाइप्स पर हाथ साफ कर दिया। यह चोरी दिल्ली के मदर टेरेसा क्रेसेंट रोड से हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पाइपलाइन जोर बाग से राष्ट्रपति भवन के लिए डाली जा रही थी। यह पूरी घटना प्रधानमंत्री के सुरक्षा रूट पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिसके बाद चोरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार चोरों ने कबूला कि उन्होंने चोरी किये पाइपों को मेरठ में ले जाकर बेच दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने कुल मिलकार 21 पाइप्स पर हाथ साफ कर दिया था। इसके बाद जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद मिल गई। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि चोर कंटेनर में नए पाइप्स को भरकर ले जा रहे हैं। चोर घटनास्थल पर कैब से आए थे और सीसीटीवी फुटेज से उसका नंबर पता चल गया। इसके बाद चाणक्यपुरी पुलिस ने जाल बिछाया और 4 चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े जाने के बाद चोरों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने पाइप्स को मेरठ ले जाकर बेच दिया था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 10 पाइप भी बरामद किए। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here