27 नवम्बर । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता अजित पवार ने बुधवार को कहा कि वे अब भी एनसीपी में ही हैं और उन्होंने कभी भी पार्टी नहीं छोड़ी। महाराष्ट्र विधानसभा में जारी विशेष सत्र में शपथ लेने के लिए जाते समय अजित पवार ने कहा कि मैंने कभी भी पार्टी नहीं छोड़ी थी। मैं एनसीपी के साथ था,  हूं और भविष्य में भी एनसीपी में ही रहूंगा।  

अजित पवार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने उनके बारे में गलत रिपोर्ट की है और वे इसकी प्रतिक्रिया आने वाले समय में देंगे। 

वहीं, पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए सबको चौंका दिया जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया।

सुप्रिया ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से हाथ जोड़कर स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की।

सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया। मालूम हो कि उद्धव ठाकरे को शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री पद के लिए महा विकास अगाड़ी का नेता चुना गया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here