दुमका। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी भाषण में नागरिकता कानून का भी जिक्र किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में कहा, “पहली बार जो काम पाकिस्तान हमेशा करता था वो कांग्रेस वालों ने किया, इससे ज्यादा शर्म की बात क्या हो सकती है? क्या दुनिया के देशों में भारत के ही दूतावास के सामने, कभी कोई भारत का व्यक्ति प्रदर्शन करता है क्या? ”

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भागकर भारत आए अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को सम्मान देने लिए संसद के दोनों सदनों ने कानून पास किया। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दल हंगामा कर रहे हैं। वे आगजनी कर रहे हैं जो लोग हिंसा पैदा कर रहे हैं, उन्हें उनके कपड़ों से ही पहचाना जा सकता है।

अपने भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल जो कुछ भी हो रहा है उसे मौन समर्थन दे रहे हैं। ये दृश्य देश के आत्मविश्वास को मजबूत कर रहे हैं कि मोदी, संसद और सरकार ने अधिनियम लाकर देश को बचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here