एक के सीने और दूसरे के हाथ मे लगी गोली

मीडियाकर्मी भी ज्यादती के शिकार

उत्तेजित वकीलों से जान बचाने पुलिसकर्मियों ने खुद को किया लाक अप मे बंद

विशेष संवाददाता

अनिता चौधरी
राजनीतिक संपादक

दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पुलिसकर्मी ने वकीलों पर गोलियां चलाईं है। दो वकीलों को गोली लगने की सूचना है। घायल वकील का नाम विजय वर्मा बताया जा रहा है। घटना दोपहर करीब 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि एक वकील के हाथ और दूसरे की छाती में गोली लगी है। पुलिसकर्मियों और वकीलों के बीच कहासुनी शुरू हुई थी, उसी बीच एक पुलिसकर्मी ने गोली चला दीं।

एक वकील के पैर में लगी है गोली। घायल वकील का नाम विजय वर्मा बताया जा रहा है। बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के वाइस चेयरमैन डीके सिंह ने एक वकील के पैर में गोली लगने की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मियों ने वकीलों की भीड़ से जान बचाने के लिए खुद को लॉकअप में बंद किया हुआ है।

वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों को भी पीटा गया। पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की। तीस हजारी कोर्ट के सभी दरवाजे बंद कर दिए गए हैं। पुलिस ने सभी दरवाजों के इर्द-गिर्द घेरा बना दिया है, ताकि और वकील अंदर न घुसने पाए। कोर्ट के आसपास आने जाने वाले रास्तों पर भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है।

पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट, जीप फूँकी

वकील के गोली लगने के बाद गुस्साए वकीलों ने पुलिस की एक जीप फूंक दी। बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद एक इंस्पेक्टर के साथ भी मारपीट की गई है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here